Subscribe Us

Header Ads

Information for vle

 

जानकारी आप सभी से - कैलाश कुमार,राजेश कुमार साजन, विनोद कुमार राय,सुरेश ठाकुर,इंद्र देव यादव आप सब का चेक बुक मिल गया है या नहीं मै ग्रुप के माध्यम से आप सभी से जानकारी चाहता हूं।ओर आप सभी ग्रुप के माध्यम से सीएससी डिस्ट्रिक्ट टीम को इन्फॉर्म करे।क्योंकि आज बहुत दुख भरी शब्द से मै बताना चाहता हूं।कि मेरा शिक़ायत सीएससी डिस्ट्रिक्ट मैनेजर महोदय से किया गया है,कि मै किसी का चेक बुक एटीएम उसमें (अपने मन से  जोड़ दिया गया है) रिसीव करके उनको नहीं दिया हूं,या नहीं देना चाहता हूं। किया मै वाकई में ऐसा काम किया हूं।यदि किया हूं तो डिस्ट्रिक टीम को भी पता लगे।ओर इस ग्रुप के जितने भी सदस्य है उन सबको भी, अब आगे मै अपनी बात विस्तार पूर्वक बताना चाहता हूं -   मधुबनी सीएससी डिस्ट्रिक्ट मैनेजर कौशल राज मिश्रा एवं पूर्व झंझारपुर ब्लॉक कोऑर्डिनेटर और वर्तमान मधुबनी भी एल ई सोसाइटी सचिव मनीष कुमार सिंह के द्वारा गत कुछ महीना पहले मुझे झंझारपुर ब्लॉक कोऑर्डिनेटर के रूप नियुक्ति प्रदान की गई। अपनी जिम्मेदारी समझते हुए झंझारपुर भी एल ई को ज्यादा परेशानी ना हो ओर उन लोगो सेवा में सदैव समर्पित रहूं यही अपनी महत्वाकांक्षी हमेशा रहती है, ओर रहेगी। गत 4 अगस्त 2020 को हमें कुरियर कंपनी के यहां से कॉल आया कि कुछ चेक बुक रखा हुआ है और सारे जगह हमारे बंदे जाने के लिए तैयार नहीं है, यदि आप  जरूरी समझते हैं तो मेरा बंदा आपके यहां पहुंचेगा और उसमें से आप की जितनी भी जानकार  भी एल ई हैं। उन तक आप  पहुंचाने का कष्ट करेंगे। तो मैंने अपनी ड्यूटी ओर साथ साथ अपने कर्तव्य को पालन करते हुए मैंने उनको आश्वस्त कर दिया।आप मुझ  तक पहुंचा दीजिए मैं उन तक पहुंचाने की जरूर कोशिश करूंगा । जैसे ही मेरे जानकार भी एल ई का चेक बुक मेरे पास पहुंचा। तो मैंने ग्रुप के द्वारा एक एक नाम लिख के उन सब को इन्फॉर्म कर दिया कि आपका चेक बुक इस लोकेशन पर है।आप आके ले ले। क्या सही क्या गलत मुझे नहीं समझना है। बस एक बात आप लोगों से पूछनी है, अपनी जिम्मेदारी यहां बनती थी या नहीं। यदि मेरी जिम्मेदारी बनता था।  तो फिर डिस्ट्रिक्ट टीम के पास मेरा शिकायत किस बात की यह प्रश्न उनके लिए जो कंप्लेंट डिस्ट्रिक्ट टीम से किया है। और यदि आपको मेरे काम से  संतुष्टि महसूस नहीं हो रहा है। तो मै अपनी जिम्मेदारी आपको सौंप रहा हूं। धन्यवाद👆✍️अपनी शब्द रखा हूं, मुनासिब समझे तो बेहतर नहीं तो अग्रिम बधाई जिम्मेदारी के लिए। क्या आप तैयार हैं।#देवनारायण महतो

Post a Comment

0 Comments